Business News

Virat Kohli Car Collection: इन लग्जरी गाड़ियों के मालिक है क्रिकेटर विराट कोहली, कार कलेक्शन में शामिल है करोड़ों की गाड़ियां

Virat Kohli Car Collection 2024: भारतीय क्रिकेट टीम के धुरंधर खिलाड़ी विराट कोहली के पास है करोड़ों का कार कलेक्शन, जिसमे से Audi और Bentley भी शामिल हैं.

Virat Kohli Car Collection: भारत के धुरंधर बैट्समैन विराट कोहली कई लक्सरी कारों के मालिक है. विराट कोहली गाड़ियों के काफी शौकीन है, उन्हें लक्सरी कारों के साथ साथ स्पोर्ट कारों का काफी शौक है. उनके कार कलेक्शन को देखकर हर कोई यह अंदाजा तो लगा ही सकता है कि उन्हें महँगी कारों से कितना ज्यादा प्यार है. उनके कार कलेक्शन में Bentley जैसी प्रीमियम कारें भी शामिल है. विराट कोहली अक्सर अपनी इन करोड़ों के कार कलेक्शन को लेकर चर्चा में रहते हैं कई बार उनकी महंगी कारों के साथ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है.

जैसा कि आपको पता है कि विराट कोहली की फैन फॉलोइंग भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में है इंस्टाग्राम में फॉलोवर्स के मामले में भी विराट कोहली ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. उनके इंस्टाग्राम पर 266 मिलियन फॉलोअर है. आइये विराट कोहली कार कलेक्शन (Virat Kohli Car Collection) के बारें में जानतें हैं और यह भी जानेंगे कि उन कारों की कीमत कितनी हैं.

सभी इलेक्ट्रिक गाड़ियों को 440 वोल्ट का झटका देने आ रही BYD Seal EV, फुल चार्ज करने पर चलेगी 700 किलोमीटर

1. विराट कोहली की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी

यह एक काफी प्रीमियम और लक्सरी कार है. इस कार की अगर सारे फीचर्स की बात करेंगे तो एक पूरा आर्टिकल तैयार हो सकता है. यह कार कम्फर्ट और लक्सरी फीचर्स के लिए जानी जाती है. Bentley Continental GT में 10.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. इस कार में अल्युमिनियम का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह कार का वजन कम होता है और परफॉर्मेंस बेहतर होती है. इस कार की कीमत 4 करोड़ रुपये है.

Virat Kohli Car Collection

2. विराट कोहली AUDI R8 के भी मालिक हैं.

Audi R8 एक सुपरकार है जो स्पीड के लिए जानी जाती है. इस गाड़ी में लैम्बोर्गिनी बाला 5.2L का V10 इंजन दिया गया है जो काफी ज्यादा पॉवरफुल है. यह कार 570hp की पावर और 540NM का पीक टॉर्क जेनरेट करती है. Audi R8 LMX की कीमत भारत मे लगभग 2.5 करोड़ रुपये है.

Virat Kohli Car Collection

अपनी गाड़ी से निकाल कर फेंक दीजिये Paytm FASTag, वरना देना पड़ सकता है जुर्माना! ये रही अंतिम तारीख

3. Virat kohli की तीसरी कार Bentley Flying Spur है.

Virat Kohli Car Collection में Bentley Flying Spur भी शामिल है. यह उनकी सबसे एक्सपेंसिव कार भी है. यह कार पॉवर और लक्सरी फील के लिए जानी जाती है. इस कार का इंटीरियर बेहद शानदार है. इस कार में 6 लीटर का W12 टर्बो चार्ज इंजन दिया गया है जो 626bhp की पावर और 900NM का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है. इस कार की कीमत 5.25 करोड़ से शुरू होकर 7.60 करोड़ रुपये एक्सशोरूम तक जाती है.

Virat Kohli Car Collection

टाटा ने किया कमाल, Tata Nexon EV और Tata Tiago EV में मिल रहा 1.2 लाख तक का डिस्काउंट

4. Virat Kohli Car Collection List की चौथी कार

विराट कोहली के कलेक्शन में Audi A8L का W12 बाला वैरिएंट भी शामिल है. यह कार भी काफी ज्यादा पॉवरफुल है. इस कार में 494 bhp की पावर और 625Nm का टॉर्क जेनरेट करता हैं. इस कार में 4.7 का माइलेज मिलता है और इस कार की लास्ट रेकॉर्डेड कीमत लगभग 2.31 करोड़ रुपये है. ऑडी की यह फीचर्स और बिज़नेस क्लास इंटीरियर के लिए जानी जाती है.

Virat Kohli Car Collection

1 लीटर पेट्रोल में 47 का माइलेज देती है यह लग्ज़री कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

5. Virat Kohli Car Collection में रेंज रोवर वोग भी शामिल है

विराट कोहली कार कलेक्शन की इस लिस्ट में पांचवें नंबर पर एक बेहतरीन और शानदार लग्जरी कर का भी नाम सामने आता है इस लिस्ट में रेंज रोवर वोग है. यह एक काफी लक्सरी एसयूवी है. अगर इसे चलता फिरता जेट विमान कहें तो यह गलत नहीं होगा. इस कार की कीमत लगभग 2.5 करोड़ रुपये है.

Virat Kohli Car Collection

जरूर पढिए

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!